पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट और फिर व्यक्ति ने खुद भी किया ये...

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 11:37:24 AM
Husband attempt suicide after wife's murder in Jammu Kashmir

जम्मू। जम्मू कश्मीर के जम्मू में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर बाद में उसने खुद ने भी आत्महत्या की का प्रयास किया। उधर आस-पास के लोगों ने उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया जहां उसका उपचार जारी है। उधर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

युवती को बहलाकर ले गया अपने साथ और फिर उसके साथ किया ये काम...

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू के उधमपुर, रामनगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने सोमवार की शाम को अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सूत्रों ने बताया है कि उधमपुर, रामनगर निवासी अशोक सिंह ने पहले तो अपनी पत्नी निशा देवी की तालाब टिलो इलाके के पालोरा के निकट लोहे की छड़ मार कर हत्या कर दी।

मोदी ने इमरान से फोन पर बातचीत की ,पडोसियों के साथ शांति और विकास के विजन को दोहराया

इसके बाद आरोपी व्यक्ति ने एक ट्यूब वैल के बिजली के तार पकडक़र खुदकुशी करने का प्रयास किया। इस दौरान बिजली की चपेट में आकर वह गंभीर रूप से झुलस गया। वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया।

इस बायोपिक फिल्म में काम कर सकती है अभिनेत्री तापसी पन्नू, पहली बार पर्दे पर निभाएंगी ऐसा किरदार

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला के शव को अपने कब्जे कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी पीएचई विभाग में एक ट्यूब वैल केन्द्र पर सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करता है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.