पत्नी का शव फ्रीज में, बेटी का आलमारी में, एक का सूटकेस में और छोटी बेटी का शव फर्स पर, जिसने भी देखा उड़ गए होश

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 12:11:20 PM
Husband commits suicide after murder of wife and three children In Allahabad

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में चार लोगों की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी और तीन मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। चारों की हत्या के बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला इलाहाबाद के धूमनगंज इलाके का बताया जा रहा है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांचों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। उधर एक साथ पांच लोगों की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

बेटी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप तो पिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार धूमनगंज इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार घटना को लेकर पुलिस ने बताया है कि धूमनगंज के पीपलगांव निवासी मनोज कुशवाहा (35) ने सोमवार देर शाम पत्नी श्वेता (30) बेटी प्रीती (08) शिवानी (06) और तीन साल की श्रेया की हत्या करने करने के बाद खुद भी फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई।

प्यार करने की प्रेमी युगल को मिली ऐसी सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि मनोज के पिता गुलाब चन्द्र के कई बार दरवाजा खटखटाने के बावजूद नहीं खुलने पर उन्होंने आवाज लगाई इस दौरान आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। उधर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोडक़र देखा तो अंदर का दृश्य हृदय विदारक था।

घर के बाहर खेल रही नौ साल की बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया युवक और फिर...

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताय है कि अंदर श्वेता का शव फ्रीज में बन्द था जबकि बेटी प्रीती का शव आलमारी में बन्द मिला। शिवानी का शव एक सूटकेस में तथा छोटी बेटी श्रेया का शव फर्स पड़ा था। दूसरी तरफ मनोज का शव पंखे में फंदे से लटका मिला। प्रथम दृष्टया घटना का कारण गृह कलह प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने पांचों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले में कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.