पति-पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद के बाद व्यक्ति ने उठाया ये कदम

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 11:51:58 AM
Husband commits suicide after wife's murder

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 93 में पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद व्यक्ति ने खुद भी फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मामला नोएडा के थाना फेस-2 इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

रिश्तेदारों ने नाबलिग लडक़ी को पहले किया अगवा और उसके बाद उसके साथ किया ये घिनौना काम

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के थाना फेस-2 इलाके के सेक्टर 93 में रहने वाले अपने रिश्तेदार से मिलने आए एक पति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में खुद ने भी आत्महत्या कर लिया।

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 6 महीने पहले ही बन चुकी है मां, अब किया है बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकानी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि जनपद बांदा के रहने वाले बसंत सिंह अपनी पत्नी नेहा के साथ अपने गांव से सेक्टर 93 में रहने वाले अपने जीजा उदय के घर मिलने के लिए आए थे। रात को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आक्रोशित वसंत ने अपने गमछे से अपनी पत्नी नेहा का गला घोंट दिया।

नोएडा में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या की

उसके बाद उसने उसी गमछे से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने माला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस प्रथम दृष्टया यह मान रही कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा जिस कारण उसने यह कदम उठाया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.