अपने दो मासूम बच्चों की तरफ भी नहीं देखा व्यक्ति ने, पहले पत्नी के साथ किया ये और फिर खुद ने भी उठाया ये खौफनाक कदम

Samachar Jagat | Thursday, 13 Sep 2018 01:46:01 PM
Husband commits suicide after wife's murder in Nagpur

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक पति ने ही पहले तो अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर बाद में उसने भी अपने आप को गोली मारकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। एक ही घर में दो लोगों की हुई मौत के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। मामला नागपुर शहर के दत्तारे नगर इलाके का बताया जा रहा है।

आया था नोटों से भरा बैग लूटकर मालामाल बनने के लिए लेकिन आ गया पकड़ में और फिर...

उधर मामले की जानकारी लगन के बाद पुलिस भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के दत्तारे नगर इलाके में एक व्यक्ति ने मंगलवार को पत्नी को गोली मारने के बाद खुद ने भी आत्महत्या कर ली।

पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में नक्सालियों ने दो ग्रामीणों को दी ये खौफनाक सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि दंपति रवीन्द्र नागपुरे और उसकी पत्नी मीना (40)के बीच किसी बात को लेकर कोई घरेलू विवाद था जिसके कारण दोनों अलग-अलग रह रहे थे। उनके दो बच्चे हैं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि महिला अपने एक बच्चे के साथ माता-पिता के साथ रह रही थी। मंगलवार को दंपति को परिवार अदालत में सुनवाई के लिए हाजिर होना था।

नाबालिग बच्ची के साथ 65 वर्ष के व्यक्ति ने किया ये घिनौना काम और फिर ग्रामीणों ने उसकी मां के साथ भी किया ऐसा

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि व्यक्ति सुनवाई के लिए नहीं गया। रात 11 बजे वह दत्तारे नगर इलाके में अपने ससुर के घर पहुंचा और देसी पिस्तौल से पत्नी पर गोली चला दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.