पत्नी के चरित्र पर था शक तो उसे उतारा मौत के घाट...

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 10:24:26 AM
husband killed her wife for doubt on Character in Delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार राजधानी में 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद अपनी कलाई काटकर एवं विषाक्त पीकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पत्नी का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मुर्छित पति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

आईएसआईएस से जुड़े मूसा ने वार्डन का गला काटने का किया प्रयास 

पुलिस ने बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी की वफादारी पर संदेह था और उसने मार्च में भी मच्छर मारने वाली दवा पिलाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन वह बच गई थी। पुलिस के अनुसार हीरालाल करावल नगर थाने में गया और उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने 28 साल की अपनी पत्नी को मार डाला।

मायावती अब गुजरात में करेंगी चुनाव प्रचार

उसने उन्हें यह भी बताया कि उसने खुदकुशी की भी कोशिश की। पुलिस मौके पर पहुंची और उसने बिस्तर पर महिला का शव पाया। इस दंपति के तीन बच्चे महिला के शव के बगल में लेटे थे। पुलिस के मुताबिक मौके से छह ब्लेड मिले और मच्छर मारने वाली दवा की तीन खाली बोतलें बरामद हुई हैं।

निर्दलीय विधायक का छलका दर्द, जानकारी गलत होने पर विधानसभा से इस्तीफे की कर दी पेशकश

आरोपी ने इन ब्लेडों से कलाई काटने में इस्तेमाल किया था। आरोपी का इलाज चल रहा है और वह खतरे के बाहर है। महिला के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि आरोपी कई सालों से पत्नी पर अत्याचार कर रहा था। लाल के अनुसार उसे पत्नी पर अवैध संबंध रखने का शक था और उसने मार्च में उसे मारने का प्रयास किया था। उस समय उसे जेल भेज दिया गया था। जेल से लौटने के बाद उसने उससे मुक्ति पाने के लिए ऐसा किया। दोनों की दस साल पहले शादी हुई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.