देवर के प्यार में अंधी महिला ने अपने पति को उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 04:38:17 PM
husband murder by her wife in Lakhisarai at Bihar

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले में एक पत्नी द्वारा अपने पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी से अपने पति की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह उसे उसके देवर के साथ नहीं रहने देना चाहता था और वो उससे जुदा नहीं होना चाहती थी। जानकारी के अनुसार लखीसराय जिले में रहने वाले पंकज कुमार यादव की पत्नी को उसके देवर अंकुश कुमार अपने पति से ज्यादा पसंद करती थी जिसके कारण वह उसके साथ रहने लगी थी।

जल्द पैसा कमाने के लालच में एक नाबालिग बन बैठा हत्यारा

जब पति को इस बारे में पता चला तो उसने उसे देवर के साथ रहने के लिए मना किया और उसे भला-बुरा कहा। लेकिन देवर के प्यार में अंधी पंकज कुमार की पत्नी अपने देवर से अलग नहीं होना चाहती थी। लिहाजा पंकज की पत्नी और उसके देवर ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने की साजिश रचि और बुधवार रात को दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पारिवारिक विवाद में युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या

बताया जा रहा है कि जब महिला का पति घर में सो रहा था उस दौरान महिला ने देवर के साथ पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया उसे मौत के घाट उतार दिया। उधर सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान पुलिस ने पंकज की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी देवर अभी भी फरार है। उल्लेखनीय है कि पंकज की शादी 10 साल पहले भागलपुर के नवगछिया में नूतन से हुई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.