पति ने की पत्नी और बेटी की गला रेतकर हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 07:11:09 AM
Husband's wife and daughter's throat slaying

मेरठ। उत्तर प्रदेश के बहसूमा कस्बे के मोहल्ला कांवडवाला में पति ने बेटा ना होने पर मामूली कहासुनी में पत्नी एवं छह वर्षीय मासूम बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति एवं उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी अजय चौहान ने आज बताया कि बहसूमा कस्बे के मोहल्ला कावंड वाला निवासी अनुज की शादी आठ साल पूर्व ममता से हुई थी। शादी के दो सालों के भीतर ही ममता ने अवनी नाम की बेटी को जन्म दिया। 

आरोप है कि बेटी के जन्म के बाद से ही बेटा नहीं होने पर अनुज और उसकी मां इन्द्रेश ताना कसती थी। सोमवार की देर रात सास बहू के बीच बेटा ना होने पर पुनः कहासुनी हो गयी। अनुज ने धारदार हथियार से ममता की गर्दन को रेत दी। ममता की चीख पुकार सुनकर उसकी पुत्री अवनी उठ गयी और उसने शोर मचा दिया। अवनी के शोर मचाने पर सास ने उसका मुंह भीच दिया और अनुज ने गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार करके उसकी भी हत्या कर दी। 

हत्या के बाद में आारोपी सो गये और तडके में जलालपुर गांव में अनुज ने अपने साले कर्मवीर को फोन किया और बताया कि ममता ने जहर खा लिया है और उसकी मौत हो गयी है। परिजनों को संदेह हुआ और उन्होंने अनुज, इन्द्रेश और प्रदीप मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.