जशपुर में अफीम की अवैध खेती, एक आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Feb 2019 05:13:04 PM
Illegal cultivation of opium in Jashpur, one accused arrested

पत्थलगांव।  छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में सन्ना थाना अन्तर्गत चरभैया गांव में पुलिस की टीम ने आज अफीम की अवैध खेती करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने बताया कि पुलिस की टीम ने झारखंड राज्य की सीमा से लगे इस गांव में अफीम की अवैध खेती करने वाला आरोपी अनवर के कब्जे से करीब आठ सौ अफीम के पौधे जब्त किए हैं। उन्होंने बताया कि इतने बड़े भू भाग में अफीम की खेती करने का यह पहला मामला उजागर हुआ है।

बघेल ने बताया कि झारखंड राज्य की सीमा से लगे इस क्षेत्र में बदमाशों की आवाजाही पर निगाह रखने के लिए पुलिस की टीम तैनात की गई थी। इस टीम ने ग्रामीणों से रुबरु सम्पर्क के दौरान अफीम की अवैध खेती करने का खुलासा हुआ था। सन्ना थाना क्षेत्र में अफीम की खेती का बड़ा मामला उजागर होने के बाद पुलिस की टीम आरोपी से दूसरे ठिकानों के संबंध में भी लगातार पूछताछ कर रही है। बघेल ने बताया कि जशपुर जिले के चरभैया में अफीम की अवैध खेती करने के मामले में सन्ना थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.