बोकारो से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Mar 2019 03:02:22 PM
Illegal liquor recovered from Bokaro

बोकारो। झारखंड के बोकारो जिले में चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के कारीपानी बस्ती में सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड (सीसीएल) के आवासीय परिसर में दो मकानों पर छापेमारी कर 19182 बोतल अवैध विदेशी शराब बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक पी. मुरुगन ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि इस इलाके में होली के अवसर पर भारी मात्रा में अवैध और नकली शराब छुपाकर रखी गई है। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करने के लिए बेरमो के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राम कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। 

मुरुगन ने बताया कि पुलिस टीम ने सीसीएल आवासीय परिसर में दो मकानों में छापेमारी कर 19182 बोतल अवैध विदेशी शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस धंधे में इस्तेमाल की जाने वाली एक मिनी ट्रक और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संजीव कुमार सिंह का सहयोगी संजय पासवान और कंचन कुमार इस धंधे में संलिप्त है, जो पुलिस के आने की भनक लगते ही मौके फरार हो गये हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस इन धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.