महोबा में विवाहिता का शव संदिग्घ हालात में झूलता मिला फांसी के फंदे पर

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 01:14:13 PM
In Mahoba, the body of a married woman hanging in suspicious circumstances on the hanging trap

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के पनवाड़ी क्षेत्र में एक विवाहिता का शव संदिग्ध हालात में फांसी के फंदे पर झूलता मिला। पुलिस उपाधीक्षक वंशनारायन ने शनिवार को यहां बताया कि जखा गांव निवासी गजेंद्र अहिरवार की पत्नी विनीता(25) का शव सुबह उसके कमरे से फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। 

उन्होंने बताया कि विनीता के ससुराल वालों ने पुलिस को बताया कि वह रात में खाना खाने के बाद सोने के लिये अपने कमरे में चली गयी थी। सुबह काफी देर तक उसके कमरे का दरवाजा न खुलने पर परिवार के लोगों ने खिडक़ी से झांक कर देखा तो उसका शव फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस का दी।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पाकर जखा पहुंचे कुर्रा गांव निवासी मृतका के पिता देवीदीन ने विनीता की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। उन्होने कहा है कि विनीता का विवाह चार साल पहले गजेंद्र के साथ हुआ था। विनीता को ससुराल में दहेज के लिए प्रताडि़त किया जा रहा था। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.