महोबा में चरखारी डाकघर में सेंधमारी कर पांच लाख उड़ाए

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 04:13:49 PM
In the Mahoba, Charkhari broke into the post office and inflicted five lakhs

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में चरखारी के डाकघर में सेंधमारी कर बदमाशों ने पांच लाख रुपये उड़ा लिए। पुलिस उप अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि कस्बे में ड्योढ़ी गेट के सामने स्थित डाकघर में गत रात बदमाश दीवार तोडक़र घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना का पता शुक्रवार सुबह तब लगा जब डाक अधीक्षक आलोक कुमार भसह एवं अन्य कर्मचारी रोजाना की तरह डाकघर खोलने पहुंचे। कार्यालय में ताले टूटे पाए जाने और बचत अनुभाग की अलमारी में रखे कैश में से 5 लाख 26 हजार रुपये की नकदी गायब मिली। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की है।

उन्होंने बताया कि बेहद संदिग्ध प्रतीत हो रही घटना में बदमाशों ने आश्चर्य जनकरूप से डाकघर की उक्त अलमारी में रखे अन्य चार लाख रुपये को छुआ तक नही। इससे घटना में डाकघर के किसी कर्मचारी के शामिल होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस ने मामले में संदेह के आधार पर एक संविदाकर्मी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.