ग्रेटर नोएडा में अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 07:09:28 PM
International Boxer Murder in Greater Noida

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में अज्ञात बदमाशों ने एक अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोली मारकर हत्या कर दी। एसपी (देहात) सुनिति सिंह ने बताया कि मुक्केबाज जितेन्द्र मान (27) का शव अपार्टमेंट में स्थित उनके फ्लैट में मिला। उन्होंने बताया कि जितेन्द्र इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे एक जिम में प्रशिक्षक के रूप में काम कर रहे थे।

युवक को गोली मारकर हत्या के बाद शव बोरे में बंद कर फेंक गए आरोपी

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि 10 जनवरी की सुबह जितेंद्र जिम गए थे। जिम से जाने के बाद उसका मोबाइल फोन बंद था। जितेंद्र के फ्लैट की एक चॉबी फिटनेस एकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी। जितेंद्र के बारे में जब कुछ पता न चला तो प्रीतम ने शुक्रवार दोपहर फ्लैट पर जाकर अपनी चॉबी से ताला खोला।

युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

तब उन्हें पता चला कि अंदर जितेंद्र मान का शव गोलियों से छलनी पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले गए।

ग्रेटर नोएडा में दहेज के लिए महिला को उतारा मौत के घाट

उन्होंने बताया कि जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है तथा अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है जिसकी मदद से बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.