हवस के दरिंदों ने 7 वर्षीय बालिका अपरण और कर डाला ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 10:30:00 AM
Jailed for gangrape of judicial custody

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के राजपुर में सात वर्षीय बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। वहीं पीड़िता को बेहतर उपचार के लिए इंदौर भेजा गया है। बड़वानी के पुलिस अधीक्षक विजय खत्री ने बताया कि बच्ची के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों शिव तथा सोमेश्वर मानकर को बड़वानी के जिला एवं सत्र न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पीड़िता के भी सोमवार बड़वानी के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष कथन भी कराए गए।

गुजरात बैंक घोटाला : राहुल और सुरजेवाला के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा 

उन्होंने बताया कि पीड़तिा की विभिन्न शारीरिक जांचें कराई जा चुकी हैं तथा वह फिलहाल शारीरिक व मानसिक रूप से स्थिर है। उन्होंने बताया कि पीड़तिा के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते ऐहतियातन उसे अन्य जांच तथा उपचार के लिए सोमवार सायं इंदौर रेफर कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस अपनी विवेचना 3 से 4 दिन में पूरी कर लेगी तथा न्यायालय के समक्ष चालान प्रस्तुत कर देगी। उन्होंने यह भी बताया कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने इस मामले में शीघ्र सुनवायी का निवेदन स्वीकार कर लिया है। उधर बड़वानी के बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पी के मुकाती ने कहा है कि वह इस तरह के जघन्य अपराध के आरोपियों की पैरवी नहीं करने को लेकर अभिभाषकों के समक्ष प्रस्ताव प्रस्तुत कर रहे हैं।

चलती कार में नाबलिग लडक़ी के जिस्म से कई घंटों तक खेलते रहे तीन युवक

25 और 26 अगस्त की मध्यरात्रि दोनों आरोपी राजपुर में अपने घर के पास मंदिर के चबूतरे पर भाई के साथ सो रही 7 वर्षीय बालिका को उठा ले गए थे और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। घटना के बाद वे पीड़िता को उसके घर के सामने छोड़ गए थे, जहां उसके बड़े भाई को घटनाक्रम तथा आरोपियों के नाम बताने के बाद परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई थी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.