दरोगाओं की पिटाई के आरोपी दो वकीलों को भेजा जेल

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 10:02:31 AM
Jailed for two lawyers accused of beating betting

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में सीतापुर में दरोगाओं की पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार दो अधिवक्ताओं को गुरूवार को जेल भेज दिया गया है। 
दोनों अधिवक्ताओं को न्यायालय में पेश करने के बजाये पुलिस ने गुरूवार की शाम पाँच बजे के करीब जिला कारागार परिसर में रिमाण्ड जज मानस वत्स और चिकित्सक डा.पीयूष गोयल को बुलवा लिया। यहीं दोनों आरोपी अधिवक्ताओं का मेडिकल करा कर उन्हें रिमाण्ड जज के सामने पेश किया और उनके आदेश पर दोनो को जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को ही मारपीट के आरोपी तीन अधिवक्ताओं की गिरफ्तार के लिए 25- 25 हजार रूपये का इनाम घोषित कर दिया था। उनके निर्देश पर पुलिस ने रात में ही दबिश देकर एसपी प्रभाकर चौधरी के हाथ से मोबाइल छीनने वाले अधिवक्ता चन्द्रभाल गुप्ता के ग्राम क्योटीकलां स्थित आवास पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर अन्दर प्रवेश किया और चन्द्रभाल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह हरदोई चुंगी निवासी दीपक राठौर को बुधवार रात ही पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर लिया था।

गौरतलब है कि बुधवार की देर शाम कचहरी में जिला जज कक्ष के भीतर दरोगाओं की पिटाई के बाद गुरुवार को कचहरी परिसर में कोई भी पुलिसकर्मी नजर नहीं आया। यहाँ तक कोर्ट मोहर्रिर, पैरोकार भी नदारद थे, कचहरी की सुरक्षा में तैनात रहने वाले वर्दीधारी पुलिस कर्मी भी नहीं दिखायी दिये। बताया जाता है कि एसपी के निर्देश पर आज कोई पुलिस कर्मी कचहरी नहीं गया।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.