झांसी की युवती के साथ दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2019 03:12:49 PM
Jhansi girl gang-raped by friends

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी स्थित एक प्रतिष्ठित होटल में झांसी की एक पर्यटक युवती के साथ उसी के साथ झांसी से आए तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।


loading...

युवती ने शिवपुरी के फिजिकल कॉलेज पुलिस थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया है। मामले में तीन युवकों एवं उनके साथ आई एक अन्य युवती के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल उत्तरप्रदेश के झांसी से अमन अग्रवाल, निक्की अग्रवाल, चिंटू एवं नेहा खान अपने साथ अपनी एक परिचित लडक़ी को लेकर शिवपुरी के पर्यटक स्थल घूमने आए थे। सभी लोग शिवपुरी के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल भदैया कुंड के पास बने एक प्रतिष्ठित होटल में रुके। 

आरोप है कि बुधवार और गुरुवार की रात अमन, निक्की एवं चिंटू ने नेहा की सहायता से उस लडक़ी के साथ दुष्कर्म किया तथा उसे चुप रहने की धमकी दी। युवती ने इस बारे में फिजिकल कॉलेज थाने में प्रकरण दर्ज कराया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.