झांसी मेडिकल कॉलेज में कटे पैर मामले में दो डॉक्टरों समेत चार निलंबित

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 09:34:25 AM
Jhansi Medical College In case of cut legs Four suspended with two doctors

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टण्डन के निर्देश पर झांसी मेडिकल कॉलेज में एक युवक के कटे पैर के प्रति डॉक्टरों तथा नर्सों की लापरवाही की घटना को गंभीरता से लेते हुए दो चिकित्सकों सहित चार कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

जम्मू पुलिस ने महिला तस्कर समेत 146 लोगों को किया गिरफ्तार

इसके अलावा असिस्टेण्ट प्रोफेसर (ऑर्थोपेडिक्स) डॉ० प्रवीण सरावगी के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए गए हैं। यह जानकारी आज यहां देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि इस पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दिए जा चुके हैं।

अहमदाबाद में मंदिर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

उन्होंने बताया कि निलंबित होने वालों में एक सीनियर रेजीडेण्ट (ऑर्थोपेडिक्स) डॉ० आलोक अग्रवाल, ई०एम०ओ० डॉ० महेन्द्र पाल सिंह, सिस्टर इंचार्ज दीपा नारंग तथा शशि श्रीवास्तव शामिल है ।

गौरतलब है कि झांसी में कल स्कूल बस के पलटने से छह बच्चे और बस क्लीनर घायल हो गया था। बस क्लीनर घनश्याम का पैर कट गया था और स्टेचर पर लाते समय उसके कटे पैर को सिर के नीचे दख दिया गया था। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.