झांसी पुलिस के हत्थे चढा शातिर वाहन चोर गैंग

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 08:24:57 AM
Jhansi Police Handle Vicious Vehicle Chor Gang

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी की पुलिस को एक शातिर वाहन चोरों के गैंग को पकडऩे में गुरूवार को सफलता हासिल हुई और पकड़े गये चोरों के पास से चोरी की 7 बाइकें बरामद की गयीं।

पुलिस ने यहां बताया कि स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में यह शातिर वाहन चोर गैंग पकडा जा सका। शहर में वाहन चोरी की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे इस गैंग की तलाश में पुलिस लगी थी और इसी क्रम में स्वाट प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लोग अंजनी माता मंदिर के नजदीक कब्रिस्तान में मौजूद हैं और वह चोरी के वाहन बेचने की फिराक में हैं।

प्राप्त जानकारी के आधार पर स्वाट प्रभारी और कोतवाली पुलिस ने संयुक्त अभियान मे कब्रिस्तान का घेराव किया पुलिस को बाता देख बदमाशों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें धर दबोचा। बदमाशों को थाने लाकर की गयी पूछताछ में उन्होंने अपने नाम सुरेन्द्र परिहार, अमरुद भसह निवासी मबई, शादाब मंसूरी निवासी बीकेडी के पास और संदीप राजपूत निवासी जार पहाड़ सीपरी बाजार बताया।

पकड़े गये बदमाशों की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सदर देवेश कुमार पांडेय ने बताया कि वह सुनसान इलाके में पहले वाहनों की रैकी करते हैं इसके बाद मौका पाते ही चोरी कर लेते हैं। वाहनों को चोरी करने के बाद वह कम कीमत में बाइकों को बेच देते हैं। पकड़े गये सभी बदमाशों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाही की गयी है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.