छात्रा पर केमिकल से हमला करने वाले आरोपी नहीं पकड़े जाने पर जूदेव ने की राजनाथ को शिकायत

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 11:25:59 AM
Judev complains to Rajnath on arrest of accused who attacked the student on chemicals

पत्थलगांव (छग)। राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव ने रायगढ़ जिले में पुसौर विकासखंड के शंकरपाली गांव में दो दिन पहले 12वीं की छात्रा पर दो मोटरसायकल सवारों द्वारा केमिकल फेंकने के मामले में आरोपियों के नहीं पकड़े जाने पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने इस संबंध में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री के साथ ही केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिख कर शिकायत की है।

मंदसौर घटना: बच्ची का बयान दर्ज, शिवराज बोले-‘नरपिशाचों’ को फांसी की सजा दिलाने की कोशिश करेंगे

जूदेव ने आज बताया कि स्कूली छात्रा पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने की गंभीर घटना के संबंध में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री के साथ ही केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिख कर शिकायत की गई है। जूदेव ने कहा कि मुंह पर कपड़ा बांध कर अज्ञात बदमाशों स्कूल जा रही छात्रा पर हमला करने घटना बेहद शर्मनाक है। इस हमले के बाद पीड़ित छात्रा को गर्दन और चेहरा झुलस जाने के बाद उसके परिजनों ने उपचार के रायगढ़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।

उन्नाव मामला: भाजपा विधायक सेंगर के भाई समेत पांच आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर

रायगढ़ पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने आज ने बताया कि इस मामले में चिकित्सकों ने तेजाब से हमला होने की पुष्टि नहीं की है। इस संबंध में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध पुसौर थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा पर हमला करने वाले बदमाशों का चेहरा ढंका होने से उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। दीपक झा ने कहा है कि पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज होने के बाद आरोपियों को जल्द की गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एजेंसी

हैवानियत की सारी हदें पार: अपनी सगी बहन के साथ भाई की ये घिनौनी हरकत और फिर कर हत्या

मासूम बच्‍ची को चॉकलेट देने के बहाने से घर में बलाकर दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद

पुलिस और बाल कल्याण समिति की संयुक्त कार्रवाई में 68 युवतियों को होटल से कराया मुक्त

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.