कन्नौज में लुटेरों ने की गृहस्वामी की हत्या

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 03:52:57 PM
Kannauj murders of slain's homeowner

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में कन्नौज के कोतवाली गुरसहायगंज क्षेत्र में शुक्रवार को लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गृहस्वामी की पीट पीट कर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि मझपुर्वा गांव निवासी मोहम्मद नदीम पत्नी आसमा और पुत्र सलमान के साथ रोड किनारे स्थित नए मकान में सो रहा था कि तडक़े तकरीबन तीन बजे घर के अंदर घुसे बदमाशों ने परिजनों पर हमला बोल दिया। 

बदमाशों ने गृह स्वामी नदीम और उसकी बीबी बच्चों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। पीटने से नदीम की मौके पर ही मौत हो गई। होश में आने पर घायल बेटे सलमान ने पुलिस को फोन किया मगर कॉल नहीं उठी। इसके बाद उसने एक परिचित को फोन किया जिसके बाद ग्रामीणों को घटना के बारे में जानकारी हुई।

इसके बाद सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृतक नदीम के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है जबकि आसमा और सलमान को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.