कन्नौज पुलिस ने ट्रैक्टर चोर गिरोह के चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 09:39:06 AM
Kannauj police arrested four gangsters of tractor thief gang

कन्नौज। उत्तर प्रदेश की कन्नौज जिला पुलिस ने शुक्रवार को छिबरामऊ क्षेत्र से अन्तरराज्यीय ट्रैक्टर चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 06 ट्रैक्टर बरामद किए।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि छिबरामऊ थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए चेकिंग के दौरान फर्रूखाबाद चौराहे से चार शातिर वाहन चोरों अशोक कुमार सिंह, आदित्य यादव उर्फ लालू, ,मकरन्द यादव और आलोक को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी के 06 ट्रैक्टर बरामद किए । पकड़े गये चोर औरैया, कन्नौज और मैनपुरी के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चोरों एक संगठित गिरोह है, जो उत्तर प्रदेश, बिहार एवं मध्य प्रदेश के किसानों का ट्रैक्टर चोरी कर फर्जी कागज तैयार कर, ग्राहक मिलने पर वाहनों को बेच देते थे। गिरफ्तार बदमाशों ने पहले भी की कई घटनाओं को करना स्वीकार किया है। पकड़े गये चोरों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.