आठ लोगों ने अपहरण कर युवक के साथ कर दिया कुछ ऐसा, देखेंगे तो उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Sep 2019 01:24:29 PM
Kidnapped and killed a young man

इंटरनेट डेस्क। सवाई माधोपुर के बांैली से एक युवक का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां पर फागी के फतेहरामपुर निवासी 23 वर्षीय युवक रामधन गुर्जर की बोलेरो सवार आठ लोगों द्वारा  अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है। हालांकि इस मामले को प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है। 


loading...

पश्चिम बंगाल में छत गिरने से एक बच्चे की मौत, अन्य चार घायल

 मृतक के पिता रामफूल से मिली जानकारी के अनुसार उसका बेटा रामधन गुर्जर रविवार को अपने दोस्त हंसराज मीना के साथ खिरनी मेला मेला देखने गया था। इसी दौरान मलारना चौड़ पर रामधन के साथ बोलेरो सवार युवकों ने मारपीट करना शुरू कर दिया।

मुजफ्फरनगर पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

इस दौरान उनके कई गंभीर चोटें आई। इसके बाद रामधन को जयपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इस संबंध में मृतक के पिता ने आठ अज्ञात लोगों के विरूद्ध बौंली थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है। 

खबरों की मानें तो यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। बताया जा रहा है कि मृतक रामधन किसी लडक़ी से बात करता था। इस बात का उसके दोस्त हंसराज भी पता था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.