फिरौती के लिए अपहृत युवक मुक्त, एक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 08:47:59 AM
Kidnapped youth for ransom free, arrested one

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बेतिया।  बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के मंगलपुर इलाके से अपहृत एक व्यक्ति को पुलिस ने सकुशल बरामद कर पिस्तौल समेत अपहर्ता को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने यहां बताया कि जिले के नौतन थाना क्षेत्र निवासी सुकट राम का अपहरण अपराधियों ने फिरौती वसूलने के लिए कुछ दिन पूर्व कर लिया था। अपहरणकर्ताओं ने सुकट के परिजनों को फोन कर आठ लाख रुपये की फिरौती मांगी और नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। उन्होंने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस उपाधीक्षक (सदर) पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में एक पुलिस दल का गठन किया गया। 

जयंतकांत ने बताया कि विशेष टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहृत सुकट राम को मंगलपुर नुनियार पुल के पास बुधवार की रात हरि सिंह के ईख के खेत से बरामद कर लिया। घटना में शामिल अपराधियों में से एक अपराधी राजू महतो को एक देसी कट्टे और कुछ कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरा अपराधी ननक महतो फरार हो गया। फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम में बेतिया सदर पुलिस उपाधीक्षक पंकज कुमार रावत, नौतन थाना अध्यक्ष संजीव कुमार सहित तकनीकी प्रकोष्ठ के लोग शामिल रहे। पुलिस टीम में शामिल सभी को पुरस्कृत किया जाएगा। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.