पानीपत में चाकुओं से गोदकर पहलवान की हत्या

Samachar Jagat | Friday, 02 Aug 2019 12:39:40 PM
Killing of knife wrestlers in Panipat

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में चाकुओं से गोदकर एक पहलवान की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात कुलदीप के मोबाइल फोन पर किसी व्यक्ति की काल आई। फोन पर बातचीत के बाद कुलदीप गांव की सब्जी मंडी में अपने भाई बिटू के साथ पहुंचा। यहां पर पहले से ही कई बाइकों पर सवार युवकों ने कुलदीप को घेर लिया और उसके साथ मारपीट करते हुए चाकुओं से कई प्रहार कर घायल कर दिया। आरोपितों ने कुलदीप के भाई बिटू पर भी हमले की चेष्टा की। 

बिटू के शोर मचाने पर उनके कई लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों को एकत्र होता देख हमलावर अपने वाहनों पर सवार होकर फरार हो गए। बाद में घायल कुलदीप को एनसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने कुलदीप को बेहतर उपचार के लिए पानीपत रेफर कर दिया। पानीपत ले जाते समय कुलदीप की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर थाना इसराना पुलिस ने कुलदीप हत्याकांड की जाचं शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, जबकि एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की जांच कर नमूने लिए और जांच के लिए लैब में भिजवा दिए। 

पुलिस ने कुलदीप के भाई भबटू की शिकायत पर कुलदीप की हत्या के आरोप में सोनू और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148, 149, 302, आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं इसराना गांव में पहलवान कुलदीप के अंतिम संस्कार होने तक पुलिस साथ रही। पुलिस को आशंका थी कि आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ति पक्ष आंदोलन कर सकता है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.