बलरामपुर में एक ही परिवार के तीन लोंगो की हत्या

Samachar Jagat | Monday, 25 Feb 2019 01:41:51 PM
Killing of three people of same family in Balrampur

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश में बलरामपुर के रेहरा बाजार क्षेत्र के अगया जोगियावीर गांव के रजक टोला में अज्ञात हमलावरों ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी तथा एक महिला को घायल कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने सोमवार को यहां बताया कि रजक टोला इलाके का रहने वाला जगराम (55), उसका पुत्र राजू ( 25) और पुत्री गुड़यिा (20 ) रविवार रात में अपने घर में सो रहे थे। इस बीच घर में घुसे हमलावरों ने तीनों की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी और फरार हो गये। हमलावरों ने उसकी पुत्रवधू निर्मला पर धारदार हथियार से वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। गांव में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण जमीनी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस हमलावरों की तलाश में विभिन्न स्थानो पर छापेमारी कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.