कोटखाई दुष्कर्म मामलाः लॉकअप में हुआ आरोपी का मर्डर, थाना लाइन हाजिर

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jul 2017 01:33:31 PM
Kotchai misdemeanor case: Murder of accused in lockup

शिमला। हिमाचल प्रदेश के कोटखाई में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के मामले के आरोपी एक नेपाली मजदूर की कल रात कोटखई थाना में एक अन्य आरोपी ने कथित तौर पर हत्या कर दी। 

हत्या के बाद कोटखई थाना के सभी कर्मचारियों का तबादला कर दिया गया है और हिरासत में मौत को लेकर न्यायिक जांच की सिफारिश की गयी है। दुष्कर्म की घटना पर जनाक्रोश की आशंका को लेकर कोटखाई में अतिरिक्त पुलिस बलों को तैनात किया गया है। 

उल्लेखनीय है कि दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की हत्या चार जुलाई को दुष्कर्म के बाद कर दी गयी थी। घटना से पहले पीड़िता ने दोनों आरोपियों में से एक आरोपी राजेन्द्र राजू से वाहन में लिफ्ट ली थी। पीड़िता का शव दो दिनों के बाद पास के हलील जंगल से बरामद किया गया। मामले के सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र उर्फ राजू की जेल में नेपाली व्यक्ति सूरज के साथ तीखी बहस हो गयी और हाथापाई हो गयी। इसे बाद राजू ने कथित तौर पर सूरज का सिर दीवार पर दे मारा और उसकी मौत हो गयी।

दक्षिणी रेंज के आईजी जे एच जैदी ने बताया कि सूरज ने दुष्कर्म की घटना का पूरा वृतांत सुनाया था और मुख्य आरोपी के रूप में पिकअप चालक राजू का नाम लिया था। कोटखाई, शिमला और अन्य जगहों पर नाबालिग लड़की को न्याय दिलाने की मांग को लेकर विरोध जारी है और पुलिस पहले से ही जांच में सुस्ती को लेकर आलोचना का सामना कर रही है।

कोटा में कबाड़ी बाजार में लगी आग, दो लोगों की मौत, चार झुलसे

देह व्यापार में शामिल 19 महिलाएं और 15 लोग गिरफ्तार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.