ठेकेदार के घर से सत्तर लाख की नगदी सहित लाखों की चोरी

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 11:23:59 AM
Lakhs of cash including stolen cash from the contractor's house

गुना। मध्यप्रदेश के गुना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक ठेकेदार के मकान से सत्तर लाख रुपए की नगदी सहित लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दलवी कॉलोनी निवासी ठेकेदार अरविंद गुप्ता कल किसी काम से बैंक गए हुए थे। इसी बीच दोपहर अज्ञात बदमाश घर का ताला तोडकर उनके घर में प्रवेश किए और वहां से सत्तर लाख रुपए की नगदी सहित कुछ कीमती जेवरात समेटकर फरार हो गये। ठेकेदार जब बैंक से घर लौटे तो उन्हें घर का ताला टूटा मिला। घर के अन्दर जाकर देखा तो बदमाश आलमारी में रखे रुपए और जेवरात ले गये थे।

इसकी सूचना पुलिस को दी गयी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। अरभवद गुप्ता ने 70 लाख रुपए की नगदी सहित कुल 76 लाख रुपए की चोरी की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। अरविंद ने पुलिस को बताया कि यह रुपए वह किसी काम के लिए रखे थे।

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है, लेकिन अब तक पुलिस को आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.