बागपत में डकैती का विरोध करने पर मकान मालकिन हत्या

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 03:32:41 PM
Landlord murders to protest against robbery in Baghpat

बागपत।  उत्तर प्रदेश में बागपत के बिनौली इलाके में डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने एक महिला की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहाँ बताया कि धनौरा सिल्वरनगर गांव में गुरुवार की रात में सशस्त्र बदमाशों ने एक किसान सोहनपाल के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने लाखों की नकदी, कीमती जेवरात की लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना के दौरान गृह स्वामी की पत्नी महावीरी(65) के जग जाने पर उसने शोर मचाया और बदमाशों का विरोध करना शुरू कर दिया। 

उन्होने बताया कि बदमाशों ने अपने को घिरता देखकर वृद्ध महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश लूट का सामान लेकर फरार हो गये। गांव के लोगों को घटना के बारे में जानकारी शुक्रवार सुबह हुई। सूचना मिलने पर उपाधीक्षक रामानंद कुशवाहा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। श्रेत्राधिकारी रामानंद कुशवाहा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.