अवैध पटाखे की बड़ी खेप बरामद

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 11:58:01 AM
Large cache of illegal firecrackers recovered

राजगीर। बिहार के नालंदा जिले में दीपनगर थाना क्षेत्र के घनी आबादी वाले राणा बिगहा गांव के एक मकान से पुलिस ने आज छापेमारी कर अवैध पटाखे की बड़ी खेप बरामद की। 

अनुमंडल पदाधिकारी (सदर) जर्नादन प्रसाद अग्रवाल ने बताया कि आज सुबह मिली सूचना के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई की गयी है। उन्होंने बताया कि घनी आबादी वाले क्षेत्र में पटाखे का अवैध भंडारण गैर कानूनी है, इसके बावजूद व्यवसायी सुनील कुमार ने नियम-कानून को ताक पर रखकर राणा बिगहा में अवैध भंडारण कर रखा था।

अग्रवाल ने बताया कि छापेमारी की भनक लगते ही धंधेबाज फरार हो गया। पूछताछ में पता चला है कि पटाखा व्यवसायी सुनील लहेरी थाना क्षेत्र के मुरारपुर मोहल्ले में भी घनी आबादी में पटाखे का अवैध भंडारण कर बिक्री कर रहा है। बरामद पटाखों की कीमत करीब तीन लाख रुपये आंकी गयी है। वहीं, पुलिस सूत्रों ने बताया कि फरार धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.