मासूम की हत्या के दो आरोपियों को उम्रकैद

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 02:12:59 PM
Life imprisonment for killing two innocent people

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर की जिला अदालत ने हत्या के दो आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। दोनों दोषियों ने रुपयों के लालच में अपने ही सगे मामा के मासूम लडक़े का फिरौती के लिए अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। मामले में शुक्रवार को फैसला देते हुए चतुर्थ अपर सत्र न्यायाधीश नोरिन निगम की अदालत ने दोनों को दोषी ठहराकर 10-10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

अभियोजन पक्ष ने बताया कि 14 फरवरी 2017 को खजुराहो निवासी सुरेंद्र लखेरा ने अपने सात साल के बेटे संस्कार के गुम होने की सूचना दी। पुलिस ने 17 फरवरी को संस्कार का शव बरामद किया, जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर छतरपुर निवासी संजीव लखेरा और प्रेमचंद्र लखेरा से पूछताछ की।

दोनों ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। दोनों ने रूपयों की आवश्यकता होने पर अपने मामा सुरेंद्र लखेरा के बेटे को अगवा कर उसकी हत्या करने की बात स्वीकारी। दोनों ने पुलिस के डर से बच्चे की हत्या कर शव को फेंक दिया था। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.