हत्या के अभियुक्त को आजीवन कारावास

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 09:02:43 AM
Life imprisonment for murder accused

सीकर।  राजस्थान के सीकर जिले की एक स्थानीय अदालत ने आपसी रंजिश के चलते महिला की भाले व लाठियों से पीट कर हत्या करने के 26 साल पुराने मामले में एक आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय की अदालत ने सोमवार को यह फैसला सुनाया। अपर लोक अभियोजक कैलाश दान कविया ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के ढोलास निवासी अनीता जाट ने 13 मई 1993 को लक्ष्मणगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया था। 

उन्होंने बताया कि दर्ज एफआईआर के अनुसार 13 मई की शाम करीब चार बजे पड़ोसी रणवीर सिंह जाट व महेंद्र सिंह और उसके साथियों ने उसके पिता पन्नाराम व मां पर हमला बोल दिया। उन्होंने बताया कि इससे दोनों के गहरी चोटें आई और इसके चलते उसकी मां की मौत हो गई थी और इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद चालान पेश कर दिया था। उन्होंने बताया कि सोमवार को न्यायालय ने सुनवाई के बाद रणवीर सिंह को हत्या व हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में आजीवन कारावास व 16 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.