रात को सो रही महिला के पास आए और फिर घंटों तक उसके शरीर से खेलते रहे पांच लोग

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 05:24:59 PM
Looted after gangrape from woman in Sant Kabirnagar

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली इलाके में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट करने का मामला सामने आया है। आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पीडि़ता के भाई ने घटना की जानकारी डायल 100 को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के साथ पीडि़ता से पूछताछ कर उच्चाकारियों को सूचित किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत रसूलपुर के सिवान में सडक़ के किनारे एक मुर्गी फार्म स्थित है।

रक्षक हीं बना भक्षक: अपने घर में पनाह देकर महिला के साथ पुलिसकर्मी ने किया ये घिनौना काम

जिसकी देखरेख एक दंपति करती है। महिला का पति रात में अपने पैतृक गांव बघौली चला गया था। पीडि़ता ने बताया कि उसे आंखों से कम दिखाई पड़ता है। उसने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार को भी रात में भोजन करने के बाद वह सो गई थी। रात में लगभग साढ़े बारह बजे चार-पांच बदमाश आए। उन्होंने जबरिया कमरा खुलवाया और घर में घुस गए। घर में घुसने के बाद बदमाशों ने उसका मुंह कपड़े से बन्द कर घर से खींच कर पीछे वीरान खेत में ले गए और बारी-बारी रेप किया।

इस हालत में अपने घर पहुंचा युवक, देखते ही फटी रह गई सबकी आंखे

पीडि़ता ने बताया कि उसके नाक की कील व कान का झाला छीनने के बाद घर में रखा मांग टीका, झुमकी तथा नकदी लगभग ढाई हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी पीडि़ता के भाई ने पुलिस को शनिवार की सुबह दी। सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया। घटना की जांच के लिए जिले की फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर सहित अन्य अधिकारी पहुंच कर पीडि़ता से पूछताछ करने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया।

रात को युवती के घर में घुसे अपराधी और उसी के बेडरूम में उसके साथ किया ऐसा...

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया है कि पीडि़ता की लिखित शिकायत पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फोरेंसिक टीम को लगाया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.