प्यार में एक नहीं हो सकते थे युवक-युवती तो उन्होंने उठाया ये खौफनाक कदम

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 04:11:10 PM
Lover doubles suicide by jumping into the canal in Jammu Kashmir

जम्मू। जब एक युवक और युवती के बीच प्यार होता है तब उन्हे किसी और की परवाह नहीं होती। दोनों ही किसी भी कीमत पर अपने प्यार को पाना चाहते हैं इसके लिए वह कुछ भी कदम उठाने को तैयार हो जाते हैं। यहां तक के अपनी जान देने से भी वह नहीं कतराते। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में। यहां प्यार में दिवाने हुए एक नाबालिग लडक़ी और उसके 21 वर्षीय प्रेमी ने घरवालों की ओर से अपने रिश्ते के विरोध के डर के डर के कारण नहर में कूदकर हमेशा के लिए मौत को अपने गले लगा लिया।

सिरफिरे ने नाबालिग को लडक़ी को जिंदा जलाया, फिर बाद में खुद ने भी उठाया ये कदम

उधर ममालेे की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों की तलाश में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने पुलिस ने उनके शवों को नहर से निकाल लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर बताया है कि धर्म सिंह और आठवीं कक्षा में पढऩे वाली 14 वर्षीय लडक़ी के शव सोमवार को चेनानी पानी-बिजली परियोजना से जुड़ी नहर से निकाले गए। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि घटना तब सामने आई जब लडक़ी के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

जमीनी विवाद में दो लोगों को मिली ऐसी मौत, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस ने बताया कि लडक़ी के पिता ने अपनी शिकायत में धर्म सिंह पर उसकी बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अुनसा पुलिस के एक अधिकारी बताया है कि जांच के दौरान हमें सोमवार को नहर के किनारे मृतकों के जूते-चप्पल मिले। इससे आशंका हुई कि हो सकता है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली हो।

बाइक से गंदा पानी उछलकर दो युवकों पर गिरा तो उन्होंने व्यवसायी को दी ऐसी सजा

क्षेत्र की गहन तलाशी के बाद एक डायरी और कई सुसाइड नोट बरामद हुए। रिपोट्र्स के अनुसार अधिकारी ने बताया है कि नहर का पानी रोका गया और शव बाहर निकालकर परिजनों को सौंप दिए गए। उन्होंने बताया है कि सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना लिखा है। पुलिस के अनुसार अधिकारी ने बताया कि दोनों ने यह कदम परिवारों की ओर से विरोध के डर के चलते उठाया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.