आंध्र में प्रेमी जोड़े ने विवाह के बाद की आत्महत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 10:19:54 AM
Lovers couple suicides in Andhra after marriage

तिरुपति।  आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक प्रेमी जोड़े ने विवाह के कुछ घंटे बाद ही ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पकाला रेलवे पुलिस के मुताबिक जेसीबी चालक धनंजय (24) श्रीकालाहस्ती की पल्लवी (19) से पिछले साल भर से प्रेम करता था। धनंजय मोरवापल्ली के पड़ोस में रहता था और अपने माता-पिता से उसके विवाह के लिए राजी होने के लिए मना रहा था। 

धनंजय के माता-पिता जाति के कारण उसकी शादी को मंजूर नहीं कर रहे थे। इसके बाद निराश प्रेमी जोड़े ने आज सुबह मंदिर में शादी की और बाद में मोरवापल्ली में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश डाला और कहा, ‘‘हम मरने के समय भी साथ रहना चाहता है।’’ उन्होंने साथ ही कहा कि अपने माता-पिता के अडिय़ल रवैये के कारण उन्हें यह कदम उठाना पड़ा।

पकाला रेलवे पुलिस घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पहुंची और उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करने कर दोनों के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए रुईया अस्पताल भेज दिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.