आखिर ऐसा क्या किया था मंदिर के पुजारी और मंहत ने कि उनके साथ हुआ ऐसा

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 12:10:09 PM
Mahant and Priests murder in aligarh of Uttar Pradesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दो लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मंदिर के मंहत और पुजारी को अज्ञात बदमाशों ने चाकूओं से गोद-गोद कर बेरहमी से हत्या कर दी। मामला अलीगढ़ के पालीमुकीमपुर का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपियों के इस हमले में एक अन्य व्यक्ति बच गया है जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है।

मदरसे जैसी पाक जगह पर युवकों ने नाबालिग के साथ किया ये काम

पुलिस ने वारदात को लेकर आस-पास के लोगों से जानकारी भी ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के पालीमुकीमपुर इलाके में बदमाशों देर रात को एक मंदिर के महंत और पुजारी की हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि पालमुकीमपुर इलाके के मिलिक और बिजौली के बीच स्थित मंदिर में महंत कालिदास करीब 20 सालों से रह रहे थे।

हाथों में रुपयों से भरा बैग देख अपराधियों ने व्यक्ति के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि रात को महंत और मंदिर का पुजारी सोनपाल तथा पड़ोसी गांव का महेन्द्र ऊपरी मंजिल में सो रहे थे। रात को अज्ञात बदमाश वहां आए और उन्होंने पहले तो महंत कालीदास और पुजारी सोनपाल की पिटाई की और उसके बाद दोनों की चाकूओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इस वारदात के दौरान आरोपियों ने महेन्द्र की भी पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

किशोरी को जबरन ले गया अपने साथ और फिर दो दिनों तक उसके जिस्म से खेलता रहा युवक

रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच कराई गई। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि इस वारदात में घायल हुए महेंद्र अभी बेहोश है उसका उपचार किया जा रहा है। उसके होश में आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा। उधर मन्दिर के महंत और पुजारी की हत्या के बाद इलाकेे के लोगों में आक्रोश है। आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की गिरफ्तारी की मांग की है। इसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.