महोबा पुलिस के हत्थे चढ़ा पुराना शातिर अपराधी

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2019 02:24:00 PM
Mahoba police arrested by old vicious criminal

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा में पुलिस ने विभिन्न आपराधिक मामलों में वांछित शातिर अपराधी को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि मुख्यालय के गांधीनगर निवासी आपराधिक प्रवत्ति के आशीष महराज को पुलिस गैंगस्टर मामले में तलाश रही थी। यह बेहद शातिर किस्म का अपराधी है जो हर बार राजनीतिक शरण लेकर पुलिस से चंगुल से बच निकलता था। 

Rawat Public School

पुलिस काफी समय से आशीष की तलाश में थी। इसके बारे मे मिली सटीक सूचना पर पुलिस की टीमो ने आज तडक़े उसके मकान की घेराबंदी की ओर उसे दबोचने में सफलता पाई। आशीष महराज की गिरफ्तारी पर पुलिस ने राहत की सांस ली है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आशीष की पुलिस को काफी समय से तलाश थी। वह पूर्व में खुद को हिन्दू युवा वाहिनी का जिलाध्यक्ष बताता था, बाद में उसने खुद को संगठन का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बता लोगो पर रौब दिखाना शुरू कर दिया था। बीते दिनों लोक सभा चुनाव के दौरान उसके भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर लेने की चर्चाएं भी सामने आईं थीं। आशीष पर एक दर्जन से अधिक मुकदमें विभिन्न गंभीर धाराओं के तहत अलग-अलग थानों में दर्ज है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.