मैनपुरी से 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 01 Jun 2019 11:08:23 AM
Mainpuri arrests 25 thousand prize money

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश की मैनपुरी पुलिस ने भोगांव क्षेत्र से शुक्रवार को 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटे गये जेवरात आदि बरामद किए गये। पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भोगांव पुलिस ने क्राइम ब्रान्च की टीम के साथ संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर इनामी अपराधी विनय उर्फ रिन्कू उर्फ रंगीला को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से लूट की चार सोने की चैन,एक जोडी झाले, एटीएम कार्ड से खरीदे गये 02 मोबाइल फोन, लूट में प्रयोग की गयी मोटर साइकिल आदि बरामद की।

उन्होंने बताया कि इस बदमाश ने 14 मई को लूट की घटना की थी। लूट की घटना में शामिल दो बदमाशों को पहले ही गिरफ्तार कर लूट की 02 लाख 68 हजार की नकदी बरामद कर ली गई थी लेकिन यह बदमाश फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था। इसके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में लूट, रंगदारी,हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट आदि के 13 अभियोग पंजीकृत हैं। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.