शौच के लिए गई 11 साल की बच्ची को कचरा बिनने वाले व्यक्ति ने बनाया अपनी हवस का शिकार

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 05:51:51 PM
man arrested for alleged rape of minor girl in Delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म का मामला समाने आया है। यहां एक 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ उसकी पिता की उम्र के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया है। इस संबंध में पीडि़त बच्ची के पिता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

घर में घुसकर अज्ञात अपराधियों ने 14 साल की लडक़ी के साथ किया दुष्कर्म और बाद में...

पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण पश्चिम दिल्ली के रंगपहाड़ी इलाके में एक नाबालिग लडक़ी के कथित दुष्कर्म के आरोपी 34 वर्षीय एक व्यक्ति को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि यह घटना बुधवार को तब हुई जब 11 वर्षीय बच्ची शौच के लिए वन क्षेत्र में गई थी।

गोली चलने की आवाज सुनकर बाहर आए परिजन बाहर देखा तो उड़ गए होश

वहां पर उसका कथित रूप से दुष्कर्म किया गया। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी की पहचान कचरा बीनने वाले प्रकाश के रूप में की गई है। उसे शुक्रवार सुबह नाला कैंप इलाके से गिरफ्तार किया गया है। अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि पुलिस को घटना की जानकारी गुरुवार को मिली थी, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि लडक़ी की काउंसलिंग की गई है। रिपोट्र्स के अनुसार पीडि़ता के पिता एक छोटी सी दुकान चलाते हैं।

दुकान पर सामान लेने गई छह साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने किया ऎसा घिनौना काम

उनकी ओर से दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार पुलिस ने बताया है कि घटना वाले दिन बच्ची उनके साथ ही थी, बस शौच के लिए वह नजदीक के वन क्षेत्र में गई थी। पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि स्थानीय लोगों ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी वन इलाके में है और उसके कपड़े फटे हुए हैं। पिता पहले तो बच्ची को घर लेकर गए और उसके बाद वह उसे अस्पताल ले गए। साथ ही पुलिस को सूचित भी किया। उन्होंने बताया कि उनके घर में शौचालय नहीं है और इलाके में जो शौचालय हैं वह सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि संदिग्ध तत्व वहां आते-जाते रहते हैं। पुलिस ने पिता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.