38 साल के व्यक्ति ने महिला को अपने जाल में फंसाकर खेला था ये गंदा खेल और अब

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 12:48:41 PM
man arrested for rape with women in Indore

इंदौर। मध्यप्रदेश की वाणिज्यिक राजधानी माने जाने वाले इंदौर शहर में भी लगातार दुष्कर्म के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। अभी कुछ दिनों पहले यहां मासूम दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म के अलग-अलग मामले सामने आए थे। जो मीडिया सुर्खियों में भी छाए रहे थे। शहर में बढ़ते इस तरह के अपराधों के कारण ऐसा लगता है कि अब यहां भी महिलाएं और बेटिया सुरक्षित नहीं है। कुछ ऐसा ही एक ओर मामला सामने आया है। यहां एक महिला को एक व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था।

नाबालिग लडक़ी को नशीला पदार्थ पिलाकर होटल के कमरे में ले गए पांच युवक फिर सभी ने बारी-बारी किया ये घिनौना काम

मामला तीन महिने पहले का बताया जा रहा है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसकी तलाश भी की। बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार था। आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर होने के कारण पुलिस ने आरोपी पर इनाम भी रखा था।

शांदी का झांसा देकर किशोरी से बनाता रहा शारीरिक संबंध लेकिन जब...

इस मामले के तीन महिनों के बाद आखिरकार पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर शहर में दुष्कर्म के आरोप में तीन माह से फरार तीन हजार के एक ईनामी आरोपित को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा: डेरा प्रमुख के अंगरक्षक ने की खुदकुशी

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि खजराना थाना इलाके में जुलाई माह में एक महिला की शिकायत पर 38 वर्षीय आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था, मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार था। जिस पर पुलिस ने तीन हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा की थी। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को सफलता हासिल करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.