बेगुनाह को समझा चोर और लोगों ने उसके साथ किया ये...

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 01:12:22 PM
Man murders in Muzaffarnagar for suspect of being a thief

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक युवक की पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि लोगों ने उसकी हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उनको शक था कि वह युवक एक चोर है। मामाला जिले के बिजोपुर का बताया जा रहा है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

नाबालिग को पहले डराया धमकाया और ले गया सुनसान इलाके में उसके बाद...

उधर बेगुनाह व्यक्ति की हत्या के बाद आक्रोशित उसके परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और लोगों की गिरफ्तारी की मांग की। सूचना पर मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने लोगों से समझाइश कर मामला शांत करवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मीडिया रिपोट्र्स से मिली जानकारी के अनुसार के बिजोपुर में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति की चोर होने के शक में कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

सर्राफा व्यापारी ने कुछ घंटों पहले ही अपनी बहन का किया था रोका और उसके बाद...

रिपोर्ट्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि घटना शुक्रवार शाम की है और कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं मामले को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान कपिल त्यागी के रूप में हुई है।

तलाकशुदा महिला से विवाह करने और विदेश ले जाने की बात कहकर उसके साथ ये करता रहा व्यक्ति

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि त्यागी की मौत के बाद आक्रोशित उसके परिजनों और अन्य लोगों ने प्रदर्शन करते हुए छपार थाने का घेराव किया। मृतक के परिजनों का कहना है कि वह बेगुनाह था और बिजोपुर काम के सिलसिले में गया था लेकिन वहां उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।  उन्होंने मांग की है कि उसके हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.