नक्सलियों ने की नगर सैनिक की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 12:47:39 PM
maoist killed the city soldier

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक नगर सैनिक की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक गोर्वधन ठाकुर ने बताया कि भैरमगढ़ थाना स्थित ग्राम बोदली में नगर सैनिक राजू राम गोंदे पिछले दो महीने से ड्यूटी से नदारद था। कल शाम वह जंगल में महुआ बीनने गया। इसी दौरान नक्सलियों ने उसकी तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी। 

उन्होने कहा कि जवानों की टीम घटना स्थल की ओर रवाना कर दी गयी है। आने के बाद ही वस्तुस्थिति का पता लग पायेगा। वहीं सुकमा जिला पुलिस के समक्ष दो सक्रिय नक्सलियों ने आत्मसमर्पण कर दिया। आत्मसमर्पित माओवादी जनमिलिशिया सदस्य हैं और छत्तीसगढ़ के मूल निवासी हैं।

बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि बस्तर रेंज में लगातार चल रहे नक्सल विरोधी अभियान से नक्सली संगठन पर भारी दबाव बना हुआ है। सरकार की पुनर्वास एवं आत्मसमर्पण नीति से प्रभावित होकर समाज की मुख्यधारा में जुडऩे हेतु दो नक्सलियों, स्कूल शिक्षक माड़वी सुक्का व जनमिलिशिया सदस्य मांडवी भीमा ने कल आत्मसमर्पण कर दिया। नक्सलियों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.