नक्सलियों ने दो ग्रामीणों का किया अपहरण

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 05:23:55 PM
Maoists kidnapped two villagers

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने चुनाव प्रचार में संलग्र में दो ग्रामीणों को अगवा कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार गंगालूर पंचायत के नदी पार गांव बद्देपारा में बीती रात 10-15 वर्दीधारी हथियारबंद नक्सलियों ने धावा बोल दिया। नक्सलियों ने गांव के दो प्रमुख लोगों सोनूराम एवं लमड़ी को मकान से बाहर निकाला और बंदूक की नोक पर अगवाकर जंगल की ओर ले गए। 

ग्रामीणों का कहना है चूंकि दोनों ही राजनीतिक संगठनों से जुड़े हुए हैं और चुनाव प्रचार में लगे हुए थे। संभवत: इसीलिए उनका अपहरण किया गया है। सुबह इसकी जानकारी मिलने पर अपहृत ग्रामीणों को ढूंढने गांव के लोग जंगल की ओर गए हैं, फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। चुनाव के दौरान इस वारदात से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गयी है। हालांकि भयवश अपहृतों के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवायी है।

गौरतलब है कि इस गांव में पंद्रह साल पहले स्कूल का संचालन होता था और अच्छा खासा स्कूल भवन भी था, जिसे नक्सलियों ने तोड़ दिया। इसके बाद से स्कूल का संचालन भी बंद हो गया है। गांव के लोग मतदान करने नदी पार करके गंगालूर की प्रमुख बस्ती में आते हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.