नक्सलियों ने की इंजीनियर की हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 09:12:55 AM
Maoists kill engineer

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार के इंजीनियर की नक्सलियों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी है।

सुकमा जिले के पुलिस अधि​कारियों ने बताया कि जिले के किेस्टाराम थाना क्षेत्र के अंतर्गत कासाराम नाले के करीब नक्सलियों ने सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार के इंजीनियर पी कासु की हत्या कर दी है। नक्सलियों ने कासु के चेहरे को भारी पत्थर से कुचल दिया है।

अधिकारियों ने बताया कि इस महीने की 14 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजापुर के प्रवास पर थे। इस दौरान सुकमा जिले में नक्सलियों ने फैदागुडाम और धरमपेंटा गांव के मध्य कासु का अपहरण कर लिया था। नक्सलियों ने यहां सड़क निर्माण में लगे ट्रक को आग के हवाले कर दिया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब क्षेत्र में इंजीनियर की खोज में पुलिस दल को रवाना किया गया। पुलिस को कासु का शव कासाराम नाले के करीब मिलने की जानकारी मिली। जानकारी के बाद पुलिस दल को घटनास्थल भेजा गया तथा शव को किस्टाराम थाना लाया गया।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि नक्सलियों ने कासु की पीट पीटकर तथा सिर पर पत्थर पटक कर हत्या की है। हांलकि इस संबंध में सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मिल सकेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने की 14 तारीख को नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले के प्रवास पर थे। प्रधानमंत्री ने इस दौरान कई योजनाओं की शुरूआत की थी। नक्सलियों ने प्रधानमंत्री के प्रवास का विरोध किया था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.