पुलिस का मुखबीर होने की माओवादियों ने व्यक्ति को दी ऐसी सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 11:28:23 AM
Maoists kill police informant in Andhra Pradesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

विशाखापट्टनम। आंध्रप्रदेश में एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां माओवादियों ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि माओवादियों को उस पर पुलिस का मुखबीर होने का शक था। मामाल ओडिशा सीमा के नजदीक का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दलित युवती को सुनसान जगह ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ किया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा सीमा के नजदीक माओवादियों ने शनिवार को एक आदिवासी व्यक्ति की पुलिस मुखबिर होने के संदेह में हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस सूत्रों ने बताया है कि यह घटना आंध्र प्रदेश के गुदेम कोठा विधि ब्लॉक के जंगली इलाके में स्थित चुक्का गोय्यी जनजाति गांव में घटी।

शाहरूख ने सड़क सुरक्षा के लिए अपने पोज का इस्तेमाल करन पर असम पुलिस की तारीफ की

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि माओवादियों ने जयाराम उर्फ सलो को इससे पहले भी सुरक्षा बल को उनकी उपस्थिति की खुफिया सूचना देने के लिए कई बार चेतावनी दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है पुलिस मुखबिर की यह हत्या माओवादियों के नेताओं के घोषित स्मरणोत्सव सप्ताह के दौरान की गई है।

सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार बॉलीवुड की ये अभिनेत्री निभाने जा रही है श्रीदेवी का किरदार!

माओवादी स्मरणोत्सव सप्ताह की शुरुआत 28 जुलाई से हुई। इस दिन संगठन के संस्थापक चारू मजूमदार का 46 वर्ष पहले निधन हुआ था। माओवादियों ने यह सप्ताह पुलिस मुठभेड़ माओ नेताओं और कार्यकर्ताओं की मौत की यादगार के रूप में घोषित किया गया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस माओवादियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में उनकी तलाश में जुट गई है।

शीर्ष 10 कंपनियों में से सात का बाजार पूंजीकरण 79,929 करोड़ रुपए बढ़ा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.