ओडिशा में माओवादियों ने दो ठेकेदारों की हत्या की

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2019 12:57:20 PM
Maoists killed two contractors in Odisha

पटना। ओडिशा के कालाहांडी जिले में संदिग्ध माओवादियों ने पुलिस का खबरी होने का आरोप लगाकर एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि 12 घंटे से भी कम समय में कालाहांडी के लंजीगढ़ खंड में यह इस तरह की दूसरी घटना है। पुलिस ने बताया कि रविवार को रात को हथियारबंद चरमपंथी बाबूपदार गांव में रहने वाले भीमा डोरा को उनके घर से घसीट कर ले गए।

विस्वनाथपुर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह गोलियों से छलनी उनका शव गांव के पास मिला। शव के हाथ बंधे हुए थे। अधिकारी ने बताया कि हाथ से लिखा हुआ एक पत्र मिला है जिसमें कहा गया है कि डोरा पुलिस का खबरी था इसलिए उसकी हत्या कर दी गई है।

वहीं रविवार दोपहर को संदिग्ध माओवादियों ने मालपदा गांव में एक अन्य ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। भाकपा (माआवोदी) के रायगढ़ क्षेत्रीय समिति के हस्ताक्षर वाले पत्र में कहा गया है कि राजेंद्र साहू पुलिस के मुखबीर थे इसलिए उनका कत्ल कर दिया गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.