महिला से दुष्कर्म की कोशिश कर रहे माओवादी को लोगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 04:39:33 PM
Maoists murder for Attempt to rape with woman in Jharkhand

पलामू। झारखंड के पलामू जिले में एक महिला से कथित रूप से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले मावोवादी की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक महिला से कथित रूप से दुष्कर्म का प्रयास करने पर एक मोओवादी को लोगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

छात्रा का अपहरण कर दो भाईयों ने उसे बनाया था अपनी हवस शिकार और अब

उधर मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने माओवादी के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पलामू जिले के इरमू गांव में एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म का प्रयास करने वाले एक माओवादी की पीट पीट कर हत्या कर दी गई।

लडक़ी से प्यार करना ठेकेदार को पड़ा भारी, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने शुक्रवार को बताया है कि आरोपी की पहचान झारखंड जनमुक्ति परिषद (जेजेएमपी) के सदस्य अनिल सिंह के तौर पर हुई और वह जेजेएमपी प्रमुख पप्पू लोहरा का करीबी रिश्तेदार है।

बड़े भाई ने छोटे भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, कारण जान आप भी हो जाएंगे हैरान

मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और सिंह की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने बताया कि उसके शव को बरामद कर लिया गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.