चंद रूपयों के लालच में ससुराल वालों ने अपनी ही बहू के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 01:11:40 PM
married woman murder gor Dowry in Shamli

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक विवाहित महिला की हत्या का मामला सामने अया है। यहां दहेज के लालची लोगों ने अपनी बहू को कथित रूप से जहर देकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के खेडक़ी गांव का बताया जा रहा है। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इस संबंध में विवाहित महिला के परिजनों ने संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया है।

खौफनाक: अंधविश्वास में मुंह बोला भाई ही अपनी बहन के साथ श्मसान में जाकर करता था दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद उसके ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गए। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुतिलस छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार दहेज के लिए पति और ससुराल वालों द्वारा कथित रूप से जहर देकर बहू को जान से मारने दिया गया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने शुक्रवार को बताया है कि राशिम नाम की महिला का शव गुरुवार शाम खेडक़ी गांव में उसके घर से बरामद हुआ।

मां और उसके प्रेमी के लिए बच्ची बनी रोड़ा तो पहले उसके साथ किया ये घिनौना काम और फिर...

राशिम के पिता राजेंद्र की ओर से दायर शिकायत के अनुसार राशिम के ससुराल वालों ने गुरुवार को उन्हें बुलाया था और कहा था कि वे अपनी बेटी को देख जाएं क्योंकि वह बीमार हैं। शिकायत के मुताबिक जब राशिम के परिजन उसकी ससुराल पहुंचे तब तक वह दम तोड़ चुकी थी और ससुराल वाले फरार हो चुके थे।

रात में मां के साथ जा रही नाबालिग लडक़ी के साथ की थी छेड़छाड़ और अब...

शिकायत में राशिम के पति टिंकू और उसके परिवार पर दहेज उत्पीडऩ का आरोप लगाया गया है। मृतक के परिवार ने विरोध प्रदर्शन कर आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि टिंकू सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश भी शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.