मथुरा पुलिस मुठभेड़ में एक लाख इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 11:56:58 AM
Mathura police encounter arrested one lakh prize money

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के गोविन्द नगर क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी कुख्यात बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक (सिटी) अशोक कुमार मीणा ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब एक बजे चेकिंग के दौरान पुलिस ने वृन्दावन की ओर से आ रहे एक लाख के इनामी बदमाश ओमवीर उर्फ पप्पू को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगा। 

Rawat Public School

इस पर पुलिस ने जबावी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। गोली बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस घायल बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। 

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश ओमवीर उर्फ पप्पू की गिरफ्तारी पर गोरखपुर जोन से एक लाख का ईनाम घोषित है। घायल बदमाश अपने पिता का नाम बदल बदल कर विभिन्न जगहों पर रह रहा था। गोंडा जिले में एटीएम लूट और हत्याकांड का वह मुख्य आरोपी है। वह पिछले कई साल से फरार चल रहा था। घायल बदमाश के पास से एक तमंचा , कुछ कारतूस बरामद किए हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.