मथुरा पुलिस ने किया चांदी लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jun 2019 09:08:14 AM
Mathura police reveal silver robbery, two arrested

मथुरा। उत्तर प्रदेश की मथुरा जिला पुलिस ने बल्देव क्षेत्र में हुई चांदी लूटका खुलासा करते दो लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से पांच किलो चांदी और असलहा बरामद किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शेरगढ,बल्देव और छाता थाने की पुलिस एवं सर्विलांस टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए बल्देव क्षेत्र में 21 मई को हुई चांदी के घुंघरु लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो लुटेरों प्रदीप और लोकेश को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये लुटेरों के पास से करीब पांच किलो चाँदी, अवैध असलाह बरामद किया गया।

Rawat Public School

उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि बल्देव क्षेत्र में हुई चांदी लूट में शामिल दो लुटेरे अपने हिस्से में आयी चांदी बेचने की फिराक में यमुना पुल से होकर हरियाणा की तरफ जाने की फिराक में हैं। इस सूचना पर थानाध्यक्ष शेरगढ़ ने चेङ्क्षकग के दौरान जलेसर एटा निवासी प्रदीप और हाथरस के सादाबाद इलाके के नंगला छत्ती निवासी लोकेन्द्र को यमुना पुल शेरगढ के पास आज शाम दबोच लिया। उनके पास से करीब 05 किलों चांदी जैसी सफेद धातु और अवैध असलाह बरामद किए। दोनों लुटेरों को जेल भेज दिया गया है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.