उत्तर प्रदेश में मेडिकल छात्र की गोली मार कर हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 03:00:55 PM
Medical student shot dead in Uttar Pradesh

मुजफ्फरनगर (उप्र.)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मंडला गांव में अज्ञात हमलावरों ने एक दलित छात्र की गोली मार कर हत्या कर दी। पीडि़त मेडिकल का छात्र था। सर्कल अधिकारी रिजवान अहमद ने बताया कि सोमवार शाम में रजत की उस समय गोली मार कर हत्या कर दी गयी जब वह कॉलेज से अपने गांव की ओर वापस लौट रहा था। वह मेडिकल पाठ्यक्रम में द्वितीय वर्ष का छात्र था। उन्होंने बताया कि इसके बाद, गुस्साये परिवार के सदस्यों ने सडक़ पर शव रख कर प्रदर्शन किया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर राजमार्ग जाम कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने परिवार के सदस्यों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि किसी अप्रिय घटना को टालने के लिए इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात कर सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है ।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.