मिलिए! कलियुग के इन कुबेर अफसरों से....

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 04:38:39 PM
मिलिए! कलियुग के इन कुबेर अफसरों से....

इन्टरनेट डेस्क। आयकर विभाग ने पिछले दिनों यूपी और उत्तराखंड में ऊपर की कमाई के स्त्रोत समझे जाने वाले विभागों के अफसरों के यहां छापे अंधाधुंध छापे मार रहे हैं। बड़ी मात्रा में इन विभागों के अफसरों के पास अंकूत सम्पत्ति मिलने का पता चला है। जिसको जानकर किसी को विश्वास नहीं होगा।

यशपाल त्यागी (नोएडा अथॉरिटी के पूर्व ओएसडी) : इनकम टैक्स ने गुरुवार को नोएडा के पूर्व ओएसडी यशपाल त्यागी के घर, ऑफिस समेत 4 ठिकानों पर छापे मारे। बताया जा रहा है कि छापेमारी में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की प्रॉपर्टी के दस्तावेज हाथ लगे हैं।

शिव आश्रय शर्मा (राजकीय निर्माण निगम लिमिटेड  के जनरल मैनेजर) : जनरल मैनेजर शिव आश्रय शर्मा के यहां मारे गये छापे के दौरान देहरादून में 100 एकड़ के फार्महाउस के अलावा कई शहरों में बड़ी जमीनें हैं। उनके परिवार के पास रेंजरोवर, ऑडी, बीएमडब्लू मिलीं। 

केशव त्यागी (सेल टैक्स डिपार्टमेंट के अडिशनल कमिश्नर) : इसी तरह यूपी के सेल टैक्स डिपार्टमेंट के अडिशनल कमिश्नर केशव त्यागी के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान 10 करोड़ रुपये कैश और सोना मिला है। 
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.